मुख्यपृष्ठ देश-समाज राजनीति फैक्ट-चेक हास्य व्यंग्य

April 30, 2020

जफरुल इस्लाम पर VHP- इतने FIR होंगे कि एमएफ हुसैन की तरह सिर छुपाने की जगह नहीं मिलेगी

Image SEO Friendly

ज़फरुल ने कहा था कि शुक्र मनाना चाहिए कि भारत के मुसलमानों ने अरब जगत से कट्टर हिन्दुओं द्वारा हो रहे ‘घृणा के दुष्प्रचार, लिंचिंग और दंगों’ को लेकर कोई शिकायत नहीं की है। जिस दिन ऐसा हो जाएगा, उस दिन अरब के मुसलमान एक आँधी लेकर आएँगे, एक तूफ़ान खड़ा कर देंगे।


दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद (VHP) देश भर में FIR दर्ज करवाएगी। विहिप के प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा है कि देश के कोने-कोने में एफआईआर दर्ज कराई जाएगी ताकि एमएफ हुसैन की तरह इस्लाम को भारत में सिर छुपाने की जगह न मिले।

ज़फरुल इस्लाम ने एक पोस्ट में भारत के हिन्दुओं को अरबी मुसलमानों की धमकी दी थी। इस पोस्ट के कारण कल हिंदू सेना ने उनके ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। अब VHP भी इस्लाम के ख़िलाफ़ एक्शन में आ गया है। परिषद का कहना है कि ज़फरुल के ख़िलाफ वे देश भर के अलग-अलग थानों में शिकायत दर्ज कराने का विचार कर रहे हैं। कोशिश की जाएगी कि इस्लाम के ख़िलाफ़ संगीन धाराओं में मामला दर्ज हो, क्योंकि वे विदेशी मुस्लिमों का डर दिखाकर देश के हिंदुओं को धमका रहे हैं।

313 people are talking about this
बता दें, ज़फरुल के ख़िलाफ़ देश के अलग-अलग थानों में एफआईआर की बात, विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने ऑपइंडिया से बातचीत के दौरान कही। इसके अलावा इसका जिक्र उन्होंने अपने एक ट्वीट में भी किया। उन्होंने दिल्ली पुलिस को टैग करके इस्लाम के ख़िलाफ एक्शन की माँग की और लिखा, “ऐसे देशद्रोहियों के विरुद्ध देश भर के थानों में इतनी शिकायतें दर्ज होनी चाहिए कि एमएफ हुसैन की तरह इसे भी भारत में सिर छुपाने को जगह ना मिले।”

इसके अलावा उन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की चुप्पी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने लिखा, “कुछ तो बोलो माननीय अरविंद केजरीवाल जी। यह तो आपकी ही कृपा से संवैधानिक पद पर बैठकर एक अरबी दलाल की तरह भारत को धमकियाँ दे रहा है और आप चुप हैं?”

217 people are talking about this
गौरतलब है कि इससे पहले विश्व हिंदू परिषद ने भी इस मामले पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, “जाकिर नाइक जैसे आतंकियों के अनुयायी दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन ने हिंदुओं के विरुद्ध इस्लामिक देशों के तूफान की सीधी धमकी दी है।”

वीएचपी ने अपने इस ट्वीट में सुरेंद्र जैन का सक्षात्कार भी डाला था। जिसमें उन्होंने कहा, “दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष जफरुल इस्लाम खान की देश में तूफान लाने की धमकी 1947 की याद दिला रही है। संवैधानिक पद पर बैठा आदमी आतंकी भाषा में बोल रहा है। केजरीवाल समेत सभी सेकुलर बिरादरी चुप कैसे है? क्या इन्हें ऎसे ही लोग मिलते हैं?”


जाकिर नाइक जैसे आतंकियों के अनुयायी दिल्ली अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन ने हिंदुओं के विरुद्ध इस्लामिक देशों के तूफान की सीधी धमकी दी है। इस विषय पर सुदर्शन न्यूज को दिया गया @drskj01 का साक्षात्कार अवश्य देखना चाहिए...https://youtu.be/uSFeOGlE_m0 

801 people are talking about this
बता दें ज़फरुल के जिस पोस्ट पर इतना विवाद खड़ा हुआ है। उसमें उन्होंने लिखा था कि कट्टर हिन्दू ये भूल गए थे कि अरबी मुसलमानों की आँखों में भारतीय मुसलमानों की साख काफ़ी ऊँची है। बकौल ज़फरुल, भारत के मुसलमानों ने इस्लाम के लिए जो किया है, उसे देखते हुए अरबी उन्हें सिर-आँखों पर रखते हैं। भारतीय मुसलमान अरबी और इस्लामी अध्ययन में पारंगत हैं और दुनिया भर में इस्लामी संस्कृति और सभ्यता से जुड़ी विरासत में अहम योगदान दिया है।

देखो तो!!
जिन्हें दुनिया के मुस्लिम देश दो कौड़ी का नहीं समझते, वे इस्लामिक जिहादी 'अरब व मुस्लिम दुनिया' के दम्भ में भारत में हिंदुओं के विरुद्ध 'तूफ़ान' लाने की धमकी दे रहे हैं!!
क्या हिंदुओं व भारत के विरुद्ध हमले के लिए ही बना है अल्पसंख्यक आयोग?


View image on Twitter
ज़फरुल ने इन लोगों को शाह वलीहुल्ला देहलवी, अबू हस्सान नदवी, बहुदुद्दीन खान और ज़ाकिर नाइक का नाम गिनाया। बता दें कि मलेशिया में रह रहे ज़ाकिर नाइक को वापस लाने के लिए भारत सरकार प्रयत्न कर रही है और उसके ख़िलाफ़ मनी लॉन्ड्रिंग से लेकर आतंकियों को भड़काने तक के आरोप हैं। भारत में कई जगह युवा कट्टर मुसलमानों के यहाँ से ज़ाकिर नाइक की सीडी मिली, जिसे देख कर वो आतंक की राह अपनाते रहे हैं।
ज़फरुल ने कहा था कि शुक्र मनाना चाहिए कि भारत के मुसलमानों ने अरब जगत से कट्टर हिन्दुओं द्वारा हो रहे ‘घृणा के दुष्प्रचार, लिंचिंग और दंगों’ को लेकर कोई शिकायत नहीं की है। जिस दिन ऐसा हो जाएगा, उस दिन अरब के मुसलमान एक आँधी लेकर आएँगे, एक तूफ़ान खड़ा कर देंगे।

No comments:

Post a Comment

कमेन्ट पालिसी
नोट-अपने वास्तविक नाम व सम्बन्धित आर्टिकल से रिलेटेड कमेन्ट ही करे। नाइस,थैक्स,अवेसम जैसे शार्ट कमेन्ट का प्रयोग न करे। कमेन्ट सेक्शन में किसी भी प्रकार का लिंक डालने की कोशिश ना करे। कमेन्ट बॉक्स में किसी भी प्रकार के अभद्र भाषा का प्रयोग न करे । यदि आप कमेन्ट पालिसी के नियमो का प्रयोग नही करेगें तो ऐसे में आपका कमेन्ट स्पैम समझ कर डिलेट कर दिया जायेगा।